जेल में बंद पति के लिए प्राइवेट पार्ट में चरस छिपाकर ले जाती पत्नी का हुआ पर्दाफाश...हुई गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 01:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां जेल में बंद पति की नशे की आदत ने उसकी पत्नी को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस ने चोरी-छिपे जेल में चरस ले जाने की कोशिश कर रही पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। अब, पति के साथ उसकी पत्नी भी जेल में बंद हो गई है, जिससे यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

जानकारी के अनुसार, अमरोहा के हसनपुर निवासी गुलशेर बिजनौर जेल में एक आपराधिक मामले के चलते बंद है। गुलशेर नशे का आदी है और वह चरस का सेवन करता है। जेल में रहते हुए भी वह नशे की आदत से छुटकारा नहीं पा सका और अपनी पत्नी अलमिना से चरस की मांग करता रहा। पहले तो अलमिना ने इसके लिए मना किया, लेकिन पति के लगातार दबाव के चलते वह नशे का सामान जेल में पहुंचाने के लिए तैयार हो गई।

कुछ दिन पहले, जब अलमिना अपने पति से मिलने जेल गई, तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट में करीब 8 ग्राम चरस छिपाकर ले जाने की कोशिश की। जेल में प्रवेश से पहले जब सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली, तो उन्हें अलमिना पर शक हुआ। गहन जांच के बाद, उसके पास से चरस बरामद हुआ।

इस घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और तुरंत अलमिना को हिरासत में लेकर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। इस तरह, पति की नशे की आदत ने उसकी पत्नी को भी अपराध की राह पर डाल दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News