स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में दी गई जानकारी में खुलासा! राखी सावंत ने मुंबई से बिहार आकर लगवाया कोरोना का टीका

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 04:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में सहरसा नवहट्टा पीएचसी से जुड़े कोरोना टीकाकरण के सेशन साइट वैक्‍सीन लेने वालों की सूची में कई तरह की गडबडियां पाई गई जिसमें बताया गया है कि सेलिब्रेटी राखी सावंत कोरोना का टीका लगवाने मुंबई से बिहार चली आईं। बिहार आने क बाद भी वह राजधानी पटना में नही रूकीं और सीधे सहरसा जिले में चली गईं।  राखी सावंत अकेली नही हैं बल्कि उनके साथ रणवीर कपूर, रानू मंडल के अलावे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और जिले के जिलाधिकारी कौशल कुमार व एसपी लिपि सिंह ने एक साथ 24 अक्टूबर को फर्स्ट डोज लिया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार के अरवल जिले में कोरोना का टीका लेने वालों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और फिल्‍म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों के नाम शामिल थे। 

वहीं, सूचना वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग पुष्टि करने में लग गया है कि यह सूची सही है या किसी कर्मचारी ने गलत किया है। इतना ही नहीं सभी नामों के आगे उनके मोबाइल नंबर भी दिए हुए है, लेकिन सभी नंबर लगभग गलत है। एक ही मोबाइल नंबर कई नामों के आगे अंकित है।  

इस संबंध में पूछे जाने पर सिविल सर्जन डॉ. अवधेश कुमार ने बताया कि कोई गलत जानकारी दे रहा है,  यहां का मामला नहीं है। अब तक ऐसा कोई शिकायत नहीं आई है, ऐसा यदि है, मामले की जांच होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News