जेल में बंद लालू ने किया ट्वीट, खुद को बताया 'सोना'

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 01:24 PM (IST)

नई दिल्ली: चारा घोटाला मामले में दोषी पाए जाने के बाद से जेल की सजा काट रहे आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने ट्वीट कर नीतीश और मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है? इसके साथ ही लालू ने साफ कर दिया है कि जेल में जाने के बाद भी वह सक्रिय राजनीति से अलग नहीं हुए हैं। बिहार की राजनीति में उनका दखल बना रहेगा। 

 


वहीं खबर है कि लालू यादव से मुलाकात करने पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी राबड़ी देवी एक जनवरी को रांची जा सकती हैं। दरअसल, लालू जब से रांची के होटवार जेल में बंद हैं, उनसे अब तक राबड़ी देवी नहीं मुलाकात कर सकी है। इसलिए रविवार को उनके रांची रवाना होने और एक जनवरी को जेल में बंद लालू प्रसाद से मुलाकात की तैयारी की चर्चा है। 

बता दें कि इससे पहले लालू यादव के वकील प्रभात कुमार अपने मुवक्किल से चारा घोटाला केस के संबंध में बातचीत करना चाहते थे, लेकिन जेल प्रशासन ने उन्हें लालू प्रसाद से मिलवाने से इंकार कर दिया। बाद में प्रभात कुमार ने जेल सुपरिटेंडेंट को मुलाकात के लिए लिखित आवेदन दिया। इसके बाद भी प्रभात कुमार को लालू प्रसाद से मिलने की इजाजत नहीं दी गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News