सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाएगी बिहार की बेटी! मिला हर राज से पर्दा उठाने का जिम्मा

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 03:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में फिर से प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सीबीआई ने बिहार पुलिस से जांच अपने हाथ में ले ली है। अब इस मामले की जांच तेजतर्रार मानी जाने वाली डीआईजी गगनदीप गंभीर करेंगी और उनका साथ देंगे संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर। 

PunjabKesari

2004 कैडर की गगनदीप बिहार की ही रहने वाली है, ऐसे में सुशांत के फैंस के बीच नयाय की उम्मीद बढ़ गई है। मुजफ्फरपुर की गगनदीप ने शुरूआती पढ़ाई होमटाउन से और उच्च शिक्षा पंजाब यूनिवर्सिटी से की है। उन्होंने यूपी में अवैध खनन घोटाला और बिहार के सृजन घोटाले जैसे बड़े मामलों की जांच में अहम भूमिका निभाई है। 

PunjabKesari

जानकारों की मानें तो गुजरात के कई जिलो में वरिष्ठ पदों पर रह चुकी गगनदीप गंभीर को बड़े मामलों के हैंडल करने का अच्छा अनुभव है। अब बिहार के बेटे की मौत की गुत्थी सुलझाने का जिम्मा उनको मिला है। सूत्रों ने बताया कि रोजाना आधार पर एजेंसी में शीर्ष स्तर पर मामले की निगरानी होगी। पटना पुलिस ने भादंसं की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी, जो कथित आपराधिक षड्यंत्र, ठगी और आत्महत्या के लिए उकसाने से जुड़ी हुई थी। बिहार सरकार की अनुशंसा पर इसे सीबीआई को सौंपा गया है जिसे केंद्र सरकार ने एजेंसी के पास भेजा है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News