3 जुलाई को उठेगा Land Rover Defender OCTA से पर्दा, इतनी हो सकती है कीमत

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 01:25 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Land Rover जल्द ही अपनी Defender OCTA लेकर आ रही है। कंपनी इस कार से 3 जुलाई को पर्दा उठाने जा रही है। इस गाड़ी की कीमत 160,000 डॉलर (करीब 1.33 करोड़ रुपये) के आस-पास रहने की उम्मीद है। यह ऑफ-रोड SUV मर्सिडीज-बेंज G 63 से मुकाबला करेगी।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Land Rover Defender OCTA में वी8 ट्विन टर्बो माइल्‍ड हाइब्रिड तकनीक के साथ ऑफर किया जाएगा। इसमें 6डी डायनेमिक्‍स वाले एयर सस्‍पेंशन को भी दिया जाएगा, जिससे इसे किसी भी तरह की सड़क पर चलाने में किसी कोई परेशानी नहीं होगी।

फीचर्स

PunjabKesari

इस गाड़ी में मेरिडियन साउंड सिस्‍टम, 14वे हीटेड और कूल्‍ड इलेक्ट्रिक मेमोरी फ्रंट सीट, ऑल व्‍हील ड्राइव, एटीपीसी, हिल लॉन्‍च असिस्‍ट, ईपीएएस, डीएससी, ईटीसी, आरएससी, एचडीसी, मैट्रिक्‍स एलईडी लाइट्स, पैनोरमिक सनरूफ, फोर जोन क्‍लाइमेट कंट्रोल, 360 पार्किंग कैमरा और पीवी प्रो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari

डिफेंडर के एमडी मार्क कैमरून ने बताया कि डिफेंडर OCTA हाईएंड लग्‍जरी और एडवेंचर के लिए बनाई गई बेहतरीन एसयूवी है। अपनी क्षमताओं के साथ ही यह एसयूवी एडवेंचर का पर्याय होगी। इसके हर अनुभव में डिफेंडर का डीएनए होगा और मैं डिफेंडर OCTA की यात्रा पर आने वाले पहले ग्राहकों का स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News