येचुरी का नीतीश पर तीखा हमला

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़कर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ सरकार बनाने पर माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने तीखा हमला किया। माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर कहा जो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में है, वह अल्पसंख्यकों को पीट-पीट कर मार डालने का भी साथी है, दलितों के खिलाफ अत्याचार, किसानों को खुदकशी के लिये मजबूर करने और युवा पीढ़ी को बेरोजगार बनाने का हिमायती है।

 एक अन्य ट्वीटमें येचुरी ने मुख्यमंत्री पद से कुमार के इस्तीफा देने के फौरन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उनकी तारीफ में किए गए ट्वीट पर भी तंज कसा। मोदी ने कुमार के इस्तीफे का स्वागत करते हुए इसे राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के विरूद्ध संघर्ष के लिये समय की जरूरत बताया था। 

वामपंथी नेता ने मोदी के इस ट्वीट को री ट्वीट करते हुए लिखा है ओह वास्तव में, व्यापम , सहारा बिड़ला डायरी, जीएसपीएस, ललित मोदी, चावल घोटाला, फंसे हुए ऋण की माफी और लोकपाल का गठन नहीं करना, यह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में आपकी प्रतिबद्धता का परिचायक है।  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि उन्होंने निजी स्वार्थ और सत्ता सुख के लिये धोखा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News