जिसे कभी बहन कहा करते थे मौलाना बाद में उसी एक्ट्रेस से कर लिया निकाह

09/24/2021 9:51:32 AM

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री एक्ट्रेस सना खान पिछले कुछ दिनों से पूरी तरह इस्लामी रंग में रंग गईं है। ग्लैमर से भरी दुनिया को छोड़कर  सना खान ने गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली है। बता दें कि कभी बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली सना खान अब  हमेशा बुर्के में नज़र आती है। 
 

उनके पति एक वक्त पर उन्हें बहन-बहन कहकर पुकारा करते थे
वहीं फिल्में छोड़ सना खान धार्मिक सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ साझा किया करती हैं और उन्हें बताती हैं कि किस तरह दौलत-शौहरत से भरी दुनिया को छोड़कर उन्होंने मिल्लत को चुना है। ऐसे ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें सना खान  ने बताया कि कैसे उनके पति एक वक्त पर उन्हें बहन-बहन कहकर पुकारा करते थे। 
 

पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे
सना खान ने बताया कि पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे क्योंकि हमें लगता था कि ये हमारी खिंचाई करने वाले हैं और हमें जहन्नुम में भेजने वाले हैं।  सना खान ने कहा कि साल 2018 की बात है, आप यकीन नहीं करेंगे कि अनस मुझे बहन बुलाते थे। मैं सोचती हूं तो मुझे अभी भी हंसी आती है, वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे और सोचते थे कि एक अगर कोई इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए। 
 

अनस मुझे जी बहन, कहकर बात करते थे
सना ने बताया, 'वो मुझे जब भी मिला करते थे तो जी बहन.. हां बहन,जी बहन, जी बहन, कहकर बात करते थे और मैं भी हां. जी... जी.. मौलाना जी, क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे। सना खान ने इसी वीडियो में बताया कि जब मेरी मुलाकात अनस से दुबई में हुई तो मैं उनके साथ 2 घंटे बैठी थी। जिसके बाद हमारी मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया और हमने शादी करने का फैसला लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News