पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की पुण्‍यतिथि पर कांग्रेस से हुई चूक, यूजर्स ने जमकर की खिंचाई

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के 9वें प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की आज पुण्यतिथि है। 23 दिसंबर 2004 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा था। 28 जून 1921 को आंध्र प्रदेश के बांगरा गांव में जन्मे पीवी नरसिम्हा 21 जून 1991 से लेकर 16 मई 1996 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे। वे देश में गृहमंत्री, रक्षामंत्री, विदेश मंत्री, मानव संसाधन मंत्री भी रहे। उनकी पुण्यतिथि पर आज कई वरिष्ठ नेताओं ने उनको नमन किया। वहीं पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देने के चक्कर में कांग्रेस बड़ी चूक कर गई और सोशल मीडिया के यूजर्स ने उनकी गलत को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल कांग्रेस ने नरसिम्हा की पुण्यतिथि की जगह जयंती का ट्वीट कर दिया।
PunjabKesari
कई यूजर्स ने झट से कांग्रेस के इस ट्वीट के स्क्रीन शॉट लेकर पार्ची की खबर खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा पूर् पीएम के प्रति कांग्रेस में कितना सम्मान है, इस ट्वीट से पता चलता है। बस रस्म अदायगी करनी होती है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि पुराना वाला ट्वीट क्यों हटा दिया।
 

वहीं किसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया किया कि आपकी वजह से 4.5 साल में कांग्रेस को पूर्व पीएम की याद तो आई, ये आप ही कर सकते थे। कांग्रेस ने ट्वीट किया कि देश के 9वें प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव ने लाइसेंस राज को समाप्त किया था और देश में अब तक का सबसे बड़ा आर्थिक सुधार किया था। उनके योगदान को देश हमेशा याद रखेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News