सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पटियाला में बीच सड़क बड़ी वारदात, बग्गा का केजरीवाल पर निशाना- पंजाब में जंगल राज

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 08:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिनदिहाड़े हत्या के बाद पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। अभी मूसेवाला की हत्या की दहशत लोगों के मन से गई भी नहीं थी कि पटियाला में बड़ी बेरहमी से बीच सड़क पर एक मां-बेटी को मार दिया गया। भाजपा नेता तेजंदिर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था और भगवंत मान सरकार पर सवाल उठाए हैं। बग्गा ने ट्वीट किया कि अभी सिद्धू मुस्सेवाला की चिता को आग भी नहीं लगी और पटियाला में बड़ी बेरहमी से बीच सड़क पर एक मां और बेटी को मार दिया गया।

PunjabKesari

कानून के नाम पर पंजाब में जंगल राज है, @ArvindKejriwal और @raghav_chadha ने पुलिस को अपने निजी खुन्दक निकालने के लिए काम पर लगा दिया है। बता दें कि पिछले दिनों ने पंजाब की मान सरकार ने पंजाब पुलिस को दिल्ली में बग्गा, कवि कुमार विश्वास और दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल को गिरफ्तार करने के लिए भेजा था।

 

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने 'द कश्मीर फाइल्स ' फिल्म पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के बाद उन पर निशाना साधा था। बग्गा ने सीएम केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी बताया था, इसके बाद बग्गा के खिलाफ पंजाब में FIR दर्ज कर ली गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News