मध्य प्रदेश के खरगोन में बड़ा हादसा: इंदौर से डोंगरगांव जा रही बस पुल से गिरी, 15 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 10:40 AM (IST)

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के खरगोन में आज एक बड़ा हादसा हुआ। खरगोन जिले के दसंगा में बस पुलिया से नीचे गिर गई जिसमें अब तक करीब 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 20 से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है। जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि  इंदौर जाने वाली बस डोंगरगांव पुल से नीचे गिरी है। बस से 70 से 80 आदमी मौजूद थे। बस इंदौर से डोंगरगांव जा रही थी।  

जानकारी के मुताबिक, बस खरगोन में टेमला मार्ग पर दसंगा के पास जैसे ही पहुंची कि चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस पुल से नीचे जा गिरी। जिसके बाद आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई और बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया।  हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही एम्बुलेंस बुलाई।  पुलिस अधीक्षक (SP) धर्मवीर सिंह का कहना है कि हादसे में 15 लोगों की मौत हुई है जबकि करीब 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि इंदौर की ओर जा रही बस में करीब 50 से ज्यादा लोग सवार थे।

वहीं, मध्य प्रदेश सरकार ने खरगोन बस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को मुआवजे का ऐलान किया है। सरकार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50 हजार और अन्य घायलों को भी 25 हजार रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News