Lok Sabha Election : 30 साल बहाया पसीना, अब BJP से मिला टिकट, चुनाव चिह्न को किया दंडवत प्रणाम (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:11 PM (IST)

नैशनल डैस्क : चुनावी रण में उतरना आसान नहीं...अगर कोई एक बार इसमें आ गया तो उसे न सिर्फ जनता के लिए अपना जीवन न्योछावर करना पड़ता है बल्कि अपनी पार्टी के लिए भी एक मजबूत कार्यकता के रूप में उभरना पड़ता है। चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं का जमीनी स्तर पर किया प्रचार ही पार्टी के लिए वफादारी दिखाता है। हालांकि, कई कार्यकर्ता कई बार पार्टी से कुछ ज्यादा हासिल न होने पर साथ छोड़ देते हैं, लेकिन कुछ कार्यकर्ता ऐसे रहते हैं जो सालों तक बिना किसी स्वार्थ के सेवा करते हैं। दिल से सेवा करने वाले कार्यकर्ताओं पर हाई कमान दब मेहरबान हो जाए, इसका अंदाजा भी नहीं रहता। ऐसा ही देखने को मिला है आंध्र प्रदेश में, जहां कई सालों से पार्टी के साथ जुड़े एक कार्यकर्ता को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिल गया। 

30 साल बहाया पसीना, अब BJP से मिला टिकट

साल देश का 18वां लोकसभा चुनाव होने वाला है और अब टिकट बांटे जा रहे हैं।  सभी पार्टियां अपने मजबूत उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रही हैं। इसी बीच आंध्र प्रदेश के नरसापुरम से भाजपा के नेता भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा को लोकसभा का टिकट मिला।  जैसे ही इसकी जानकारी उन्हें मिली तो वह भावुक हो गए और फिर पार्टी के चुनाव चिह्न को दंडवत प्रणाम करने लगे। उनके इस भावुक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा ने अपने एक्सपर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा जीवन कमल को समर्पित है। यह मान्यता 30 वर्षों की कड़ी मेहनत का परिणाम है।'

आंध्र प्रदेश में चुनाव की महत्वपूर्ण तारीखें-

आंध्र प्रदेश में लोकसभा सीटों पर होगा मतदान- 25
अधिसूचना जारी होने की तारीख- 18-04-2024
नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि- 25-04-2024
नामांकन की जांच- 26-04-2024
उम्मीदवारी वापस लेने की अंतिम तिथि- 29-04-2024
मतदान की तिथि- 13-05-2024


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News