फिर चर्चा में आया बुराड़ी कांड, 3 महीने बाद खुला घर का दरवाजा

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की सामूहिक आत्महत्या की वजह से सुर्खियों में आया भाटिया परिवार का घर एक बार फिर लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। करीब 3 माह के बाद गुरुवार को घर का दरवाजा फिर से खुला।
PunjabKesari
मकान के खुलते ही घटना के बाद से चर्चा का विषय बने 11 पाइपों को ललित के बड़े भाई दिनेश ने तुड़वा दिया। दरअसल, इसी वर्ष 1 जुलाई को हुई 11 मौतों को लोग इन पाइपों से जोड़कर देख रहे थे। इसमें 7 पाइपें मुड़ी थीं और 4 सीधी थीं। लोगों का मानना था कि मुड़ी पाइपें मृत महिलाओं और सीधी पाइपें मृत पुरुषों से जुड़ी हैं। इस बीच, पुलिस से परिवार के लोगों ने पाइपें तुड़़वाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन कोर्ट का आदेश नहीं होने के कारण पुलिस ने अनुमति नहीं दी। आखिर, जब घर पर कब्जा मिल गया तो दिनेश ने इन्हें तोड़कर बंद कर दिया।
PunjabKesari
ललित के बड़े भाई दिनेश ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ यहां पर आए हैं। घर की साफ-सफाई करने के बाद यहां नवरात्र की पूजा की गई है। उन्होंने बताया कि दुकान के सहारे कई लोगों की जीविका चल रही थी। इसलिए नौकर राम विलास को खोजा गया। फिलहाल, राम विलास से दुकान की देखभाल करने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि उनके घर में रहने से इलाके के लोगों के मन से अंधविश्वास दूर होगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News