मंत्री सौरभ भारद्वाज का दावा- कंपनी ने अपने निदेशक की गिरफ्तारी के बाद भाजपा को चुनावी बॉण्ड से दिए 25 करोड़

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को दावा किया कि आबकारी नीति मामले में एक फार्मेसी कंपनी के निदेशक को गिरफ्तार किए जाने के बाद उसने भाजपा को चुनावी बॉण्ड के माध्यम से 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। भारद्वाज ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह दावा भी किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बृहस्पतिवार रात को गिरफ्तार किए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है।

PunjabKesari

 उन्होंने कहा, ‘‘बार-बार यह बात कही जा रही है कि केजरीवाल की जान को खतरा है जिन्हें बिना किसी सबूत के गिरफ्तार किया गया है।'' भारद्वाज ने आरोप लगाया कि हैदराबाद की एक फार्मा कंपनी ने नवंबर 2022 में भाजपा को चुनावी बॉण्ड के माध्यम से 25 करोड़ रुपये का चंदा दिया था जिसके निदेशक को ईडी ने आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए इस आबकारी मामले में धन के लेनदेन और अपराध की सुई भाजपा की ओर मुड़ रही है।'' मंत्री ने कहा कि आप और केजरीवाल के खिलाफ अपराध से आय अर्जित होने का कोई सबूत नहीं है जैसा कि आरोप लगाया जा रहा है।

भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, वह ‘अमानवीय' है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बुजुर्ग माता-पिता समेत उनके परिवार के सदस्यों को बृहस्पतिवार शाम से उनके रिश्तेदारों या आप नेताओं से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News