Bharat Jodo Yatra: राहुल के साथ दूसरे दिन भी प्रियंका की कदमताल, ओंकारेश्वर में दर्शन और नर्मदा आरती करेंगे भाई-बहन

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 08:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं अपने भाई राहुल गांधी की अगुवाई वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा' में अपने पति और बेटे के साथ लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को शामिल हुईं। मध्य प्रदेश में इस यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी ने खरगोन जिले के खेरदा से पैदल चलना प्रारंभ किया। यात्रा में प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान भी पैदल चलते दिखाई दिए।

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस समिति के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने बताया कि राहुल गांधी की अगुवाई वाली यात्रा शुक्रवार शाम भगवान शिव के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ओंकारेश्वर में ज्योतिर्लिंग के दर्शन और नर्मदा नदी की आरती करेंगे।

 

भाजपा शासित मध्यप्रदेश में यात्रा 23 नवंबर को बुरहानपुर जिले से दाखिल हुई थी। यह यात्रा चार दिसंबर को राजस्थान में दाखिल होने से पहले, 12 दिन के भीतर पश्चिमी मध्यप्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में 380 किलोमीटर का फासला तय करेगी। इस कृषि प्रधान अंचल में आदिवासियों की बड़ी आबादी रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News