केजरीवाल के चमचे दारू के नशे में ट्वीट करना बंद करें: तेजिंदर बग्गा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 06:12 PM (IST)

नई दिल्ली: संगरूर से आम आदमी पार्टी के लोकसभा सदस्य भगवंत मान की संसद में दी पहली स्पीच के दौरान शहीद भगत सिंह की तुलना श्री गुरु गोबिंद सिंह जी से करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी मामले को लेकर अब दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भगवंत मान पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह जी नेता थे ? दिल्ली के सीएम अरविंद  केजरीवाल के चमचे दारू के नशे में ट्वीट करना बंद करदे नही तो जनता सड़क पर लाके पिटेगी । और दारूबाज,अपनी राजनीति के लिए सिख गुरुओं का नाम लेना बंद कर और इस ट्वीट को डिलीट कर माफी मांग। 

PunjabKesari

क्या है मामला
दरअसल, भगवंत मान ने संसद में दी पंजाबी में स्पीच दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को फ़कीर कह कर रहे हैं लेकिन वास्तव में फकीर गुरु गोबिंद सिंह जी और भगत सिंह जैसे शहीद थे, जिन्होंने देश के लिए खुद को कुर्बान कर दिया था। भगवंत मान ने कहा कि पिछले 300 साल में गुरु गोबिंद सिंह और भगत सिंह नाम के दो ही फकीर हुए हैं जिन्होंने कोई चुनाव नहीं लड़ा लेकिन अपनी कौम को लीड किया। इस तरह से चुनाव जीतने वाले फकीरों से बचो क्योंकि ये आपके लिए भी खतरनाक हो जाएंगे। अकबर भी लगातार जीतता जा रहा था लेकिन वह पीछे आना भूल गया जब पीछे मुड़ा तो उसके पीछे सभी एकजुट हो गए थे। अब जब शहीद भगत सिंह की तुलना श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के साथ करने का मामला पूरी तरह गर्मा गया है तो देखना यह होगा कि भगवंत मान इस मामले पर माफी मांगते हैं या नहीं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News