बेंगलुरु: NIA ने रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट के मामले में जारी की संदिग्ध की नई तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 06:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को बम धमाके की घटना सामने आई थी। इस मामले में NIA द्वारा जांच की जा रही है। एजेंसी द्वारा विस्फोट से जुड़े संदिग्ध की नई तस्वीरें जारी की हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में 10 लोगों के घायल होने की खबर थी।  

<

>

सामने आया सीसीटीवी  फुटेज- 

NIA द्वारा संदिग्ध की पहचान करने में जनता से मदद मांगी है। वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि तस्वीरों में दिख रहे संदिग्ध ने एक मार्च को बेंगलुरु के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) लगाई थी, जिससे विस्फोट हुआ था। शक के घेरे में आए संदिग्ध को एक घंटे बाद सीसीटीवी फुटेज में बस में सवार होते हुए देखा गया।

सीसीटीवी वीडियो के टाइमस्टैम्प पर लिखा है कि 1 मार्च को दोपहर 2.03 बजे. यह विस्फोट के करीब 60 मिनट बाद का वक्त था। बम धमाका दोपहर 12:56 बजे हुआ था और इस दौरान संदिग्ध को टी-शर्ट, टोपी और फेसमास्क पहने कैफे में आईईडी से भरा एक बैग छोड़ते हुए देखा गया था।

PunjabKesari

एजेंसी ने किया इनाम का ऐलान-

एनआईए ने संदिग्ध की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। इस मामले में बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच भी सहयोग कर रही है। टीम का कहना है कि घटना के बाद संदिग्ध ने अपने कपड़े बदले और बस से ज़रिए अलग- अलग स्थानों की यात्रा की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News