बेंगलुरु: फ्लैट में घुसकर पति ने पत्नी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट! बगल में नशे में धुत्त होकर सो रही थी दोस्त

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 07:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु पुलिस ने एक व्यक्ति को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है। यह घटना बुधवार को सामने आई जब महिला अपने फ्लैट में मृत पाई गई। उसकी दोस्त ने दावा किया कि महिला का गला घोंटा गया था।

पुलिस के अनुसार, नव्याश्री नामक महिला अपने पति किरण के साथ केंगेरी उपनगर के एसएमवी लेआउट में रहती थी। दोनों की शादी को तीन साल हो चुके थे।

नव्याश्री की दोस्त ऐश्वर्या ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 27 अगस्त की सुबह उन्हें नव्याश्री का एक मेसेज मिला था। शाम करीब साढ़े चार बजे जब ऐश्वर्या नव्याश्री के घर पहुंचीं, तो नव्याश्री ने उन्हें बताया कि वह व्यक्तिगत और वैवाहिक समस्याओं से जूझ रही है।

नव्याश्री ने अपने एक और दोस्त अनिल से संपर्क किया और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की। उस शाम तीनों मिले, जहां अनिल ने नव्याश्री को सलाह दी कि वह अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए, ताकि पुलिस हस्तक्षेप से उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

उसके बाद, नव्याश्री और ऐश्वर्या रात करीब 11.30 बजे वापस फ्लैट पहुंचे और सोने चले गए। अगली सुबह ऐश्वर्या, जो शराब के नशे में थी, उठी और नव्याश्री को मृत पाया। उसने तुरंत पड़ोसियों को सतर्क किया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस का मानना है कि नव्याश्री के पति किरण, जिसे अपनी पत्नी पर संदेह था, ने फ्लैट में प्रवेश करने के लिए एक अतिरिक्त चाबी का इस्तेमाल किया हो सकता है और हत्या की हो सकती है। ऐश्वर्या की शिकायत के आधार पर पुलिस ने किरण को हिरासत में लिया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News