अमित शाह की रैली से पहले भाजुयमो,टीएमसी आमने-सामने

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 09:04 PM (IST)

कोलकाताः भाजपा युवा मोर्चा ने आज आरोप लगाया कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की 11 अगस्त को प्रस्तावित रैली में शामिल होने से रोकने के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही हैं।

PunjabKesari

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष देबजीत सरकार ने आरोप लगाया कि उन्हें पिछले कुछ दिन से खबरें मिल रही हैं कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और पुलिस प्रशासन की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही है कि यदि वे शाह की रैली में शामिल हुए तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। उन्होंने कहा, ‘‘अमित शाह की रैली से पहले हम विभिन्न जिलों में छोटी-छोटी तैयारी बैठकें कर रहे हैं। लेकिन या तो हमें ऐसी बैठकें करने से रोक दिया जाता है या फिर बैठक करने की अनुमति नहीं दी जाती।’’

PunjabKesari

सरकार ने बताया कि इस तरह की एक बैठक अदालत से अनुमति लेने के बाद हावड़ा जिले में की गई। तृणमूल कांग्रेस ने हालांकि आरोपों से इनकार किया। भाजपा अध्यक्ष की यहां 11 अगस्त को होने वाली प्रस्तावित रैली को पिछले हफ्ते कोलकाता पुलिस ने मंजूरी दे दी थी। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शाह 10 अगस्त की शाम कोलकाता पहुंचेंगे और अगले दिन मायो मार्ग पर भाजयुमो के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News