बजरंग पूनिया ने बृजभूषण सिंह पर साधा निशाना, कहा- वो खुश हैं कि विनेश फोगाट को मेडल नहीं मिला

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 06:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह द्वारा विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक में अयोग्य ठहराए जाने को लेकर दिए गए बयान पर बजरंग पूनिया ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुश हैं कि विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक में मेडल नहीं मिला। यह देश के प्रति बृजभूषण सिंह की मानसिकता दिखाता है।
PunjabKesari
दरअसल, पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से बृजभूषण शरण सिंह लगातार निशाना साध रहे हैं। बृजभूषण सिंह ने अपने एक बयान में फोगाट पर तंज कसते हुए कहा था कि आप चीटिंग करके और जूनियर खिलाड़ियों का हक मारकर ओलंपियन गई थीं, भगवान ने आपको सजा दे दी है। बृजभूषण यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि वह पेरिस ओलंपिक में अयोग्य ठहराए जाने की हकदार थीं। WFI के पूर्व प्रमुख के इसी बयान पर बजरंग  पूनिया ने पलटवार किया है।
PunjabKesari
बजरंग पूनिया ने कहा कि कुछ लोग खुश हैं कि विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक में मेडल नहीं मिला। यह देश के प्रति बृजभूषण सिंह की मानसिकता दिखाता है। यह विनेश का पदक नहीं था। 140 करोड़ भारतीयों का पदक था। वह विनेश की हार पर खुशी मना रहे हैं। बजरंग ने आगे कहा हम बचपन से देश के लिए लड़ रहे हैं। वो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वालों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें.....
कांग्रेस ने विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को मोहरे की तरह इस्तेमाल किया: बृजभूषण सिंह

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने WFI पर नियंत्रण और BJP पर हमले की अपनी “साजिश” में पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को “मोहरे” के तौर पर इस्तेमाल किया। पहलवान फोगाट और पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता सिंह ने यहां कहा कि उन्होंने 2012 के WFI चुनाव में कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा को हराया था, इसलिए वे उनसे रंजिश रखते हैं। यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दो प्रमुख चेहरे फोगाट और पुनिया के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “वे चेहरे थे... वे मोहरे थे। भूपेंद्र हुड्डा (हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री) , कांग्रेस और कांग्रेस परिवार ने उन्हें मोहरों की तरह इस्तेमाल किया।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News