बाहुबली स्टार प्रभास करने जा रहे शादी? तिरुपति में लेंगे सात फेरे...जानिए कौन है दुल्हन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 09:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिण भारतीय स्टार प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरूष के रिलीज के पहले तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष' में प्रभास की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म के रिलीज के पहले, प्रभास तिरुपति में तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए और वहां पूजा अर्चना की। इस दौरान फिल्म की प्रोमाशन के दौरान जब मीडिया ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे तो वे हंस पड़े। अपनी शादी के सवाल पर प्रभास ने कहा कि वे तिरुपति मंदिर में शादी रचाएंगे।

PunjabKesari

प्रभास की बात सुन फैंन्स खुश है कि उनका चहेता एक्टर शादी करने जा रहा है। हालांकि प्रभास ने यह नहीं बताया कि प्रभास किससे और कब शादी करेंगे। हालांकि फैंन्स को इतनी ही खुशी काफी है कि उनका एक्टर दूल्हा बनेगा। बता दें कि पिछले लंबे समय से प्रभास का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि प्रभास और कृति दोनों ही रिलेशनशिप में होने की बात नकार चुके हैं। 

 

मंदिर में की सुप्रभा सेवा

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मंदिर परिसर में नजर आ रहे हैं। प्रभास और उनकी टीम ने तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन किए और वहां की सुप्रभा सेवा में भाग लिया। सोशल मीडिया पर प्रभास की कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रही हैं, जिसमें वह सफेद कुर्ता-पायजामा और रेशमी शॉल पहने मंदिर के अंदर इंट्री करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके आसपास टाइट सिक्योरिटी भी दिख रही है।

PunjabKesari

फिल्म ‘आदिपुरुष' 16 जून 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सैनन, देवदत्त गजानन नागे, सोनल चौहान, वत्सल सेठ आदि प्रमुख भूमिका में हैं।इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति माता सीता, सैफ अली खान लंकेश रावण और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News