रेलवे ट्रैक के पास मरी मां के सीने से लिपट दूध पीता रहा मासूम, VIDEO वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 09:56 AM (IST)

भोपाल: मध्य प्रदेश के दमोह में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जिस किसी ने भी उस दृश्य को देखा सबका दिल भर आया। दमोह में रेलवे ट्रैक पर एक मृत महिला के शव पड़ा था और उसके पास तकरीबन उसका एक साल का बच्चा बैठा हुआ था। अपनी मां की मौत से अंजान बच्चा महिला के सीने से चिपक कर दूध पीने की कोशिश कर रहा था। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब देखा तो उनकी भी आंखें भर आईं। किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल साइट पर डाला है जो काफी वायरल हो रहा है। बुधवार की सुबह जब लोग रेलवे ट्रेक के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने एक बच्चे को रोते देखा जो अपनी मां को उठाने की कोशिश कर रहे था। मां के कोई आवाज या हरकत न करने पर बच्चा महिला के सीने से लिपट गया और दूध पीने लग गया।

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया और बच्चे को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। महिला और बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस महिला के परिजनों की तलाश में जुटी है ताकि उनका पता लगाकर बच्चे को उनके सुपुर्द कर दिया जाए। अगर बच्चे के घरवालों का पता नहीं चलता है तो उसे बालगृह भेज दिया जाएगा।

नहीं चल सका मौत का कारण
वहीं महिला की मौत कैसे हुई इसका भी सही से पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि महिला के ट्रेन से गिरने पर उसकी मौत हुई। महिला के मुंह और नाक से खून आ रहा था. उसके सिर के पीछे चोट लगी हुई थी। इतना ही नहीं मरने से पहले उसने अफने बच्चे को कुछ बिस्कुट खिलाने की कोशिश की होगी क्योंकि शव के आसपास बिस्कुट बिखरे हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News