सीमा विवाद पर बबिता फोगाट ने PM Modi के लिए लिखी ऐसी बात, लोग भी कर रहे तारीफ

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 10:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय महिला पहलवान और भाजपा नेता बबीता फोगाट एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने वालीं बबीता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है। बबीता के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं।

बबीता ने एक ट्वीट में लिखा- 'झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए। पीछे भी हटते हैं हटाने वाला चाहिए। चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए।' बबीता ने हैशटैग के साथ ट्वीट में लिखा कि चीन पीछे भाग रहा है। एक अन्य ट्वीट में बबीता ने लिखा, “चीन पीछे अपने आप नहीं भागा लठ मार के भगाया है हिंदुस्तान ने।


सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
एक यूजर ने लिखा- चीन अब तुम्हारा वक्त शुरू हो गया है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अब तो मुझे लग रहा है कि चीनी खुद चीन ही छोड़कर न चले जाएं। इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स बबीता की पोस्ट पर अपने दिल की बात लिख रहे हैं। बबीता फोगाट के इस ट्वीट को 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि 4 हजार के करीब रिट्वीट और कमेंट्स का सिलसिला जारी है।

 


सीमा पर पीछे हटी चीनी सेना
पूर्वी लद्दाख में भारत के कड़े रुख के सामने चीन को झुकना पड़ा है. सूत्रों के मुताबिक गलवान घाटी में चीन के सैनिक पीछे हटने शुरू हो गए हैं। गाड़ियां, बख्तरबंद गाड़ियां वापस जा रही हैं. चीन के सैनिक गलवान, हॉटस्परिंग, गोगरा में जाते दिखे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News