रामदेव ने दिया गांधी परिवार और औवेसी को योग दिवस का न्यौता

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2016 - 06:38 PM (IST)

नई दिल्ली: योगगुरू बाबा रामदेव अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी को न्यौता भेजेंगे।   
 
बाबा रामदेव के मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार तिजारेवाला ने आज यहां Þयूनीवार्ताÞ से बातचीत में कहा कि स्वास्थ्य सभी के लिए जरूरी है। इसमें मजहब और राजनीति का कोई सवाल ही नहीं है। तिजारेवाला ने कहा कि श्रीमती गांधी, श्री गांधी औरऔवेसी के अलावा समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत अन्य सभी नेताओं को भी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में शामिल होने का निमंत्रण भेजा जायेगा।   
 
गौरतलब है कि योगगुरू ने कल राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव को भी योग दिवस का न्यौता दिया था। बाबा रामदेव ने चार अप्रैल को रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान औवेसी का नाम लिए बिना भड़काऊ और विवादित बयान दिया था। बयान में बाबा रामदेव ने कहा था कुछ लोग कहते है सिर भी काट दो तो भी भारत माता की जय नहीं बोलूंगा, उन्हें यह नहीं पता है कि अगर कानून से हाथ बंधे नहीं होते तो लाखों सिर धड़ से अलग कर देते। तिजारेवाला ने कहा कि मजहब और राजनीति के पार हर किसी के द्वार पर योग दिवस का न्यौता भेजा जायेगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News