ऑटो ड्राइवर भी हुआ PM का मुरीद, कहा- ''मोदी जी कलयुग के भगवान''(Video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के नेता के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता की पहली पसंद हैं। पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर किए गए एयर स्ट्राइक के बाद पीएम की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। इसी बीच मोदी के एक फैन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 


दरअसल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने ट्विटर पर एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रधानमंत्री की तारीफ करता दिखाई दे रहा है। यहीं नहीं ऑटो ड्राइवर के अनुसार मोदी जी कलयुग के भगवान हैं। अगर वह सत्ता में रहेंगे तो देश काफी आगे जाएगा।
PunjabKesari
वीडियो में ऑटोवाले किरण रिजिजू की भी तारीफ करता दिखाई दे रहा है। उसके अनुसार रिजिजू के आने से अरुणाचल प्रदेश का कोई नेता अब दिखाई देने लगा है, जिसकी पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि मजेदार वीडियो एक अरुणाचल प्रदेश के स्टूडेंट ने शेयर किया है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए लिखा कि इस साधारण इंसान को देखो और दूसरी तरफ कुछ लोगों ने देश को भी लूटा है साथ साथ आतंकवादियों और पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। कौन है वो लोग जो आतंकवादी को "जी" और देश के प्रधानमंत्री को चोर कहते हैं?

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News