कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी पर भड़के लेखक सान्याल, कहा-  धूम-धाम से शादी चाहते हैं तो जुहू में करिए

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 10:10 AM (IST)

जयपुरः बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी इन दिनों खूब चर्चा में है।  राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक आलीशान होटल में गुरुवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों लव बर्ड ने शादी कर ली। शादी इतनी आलीशान ढंग से हुई कि पूरा होटल सफेद रोशनी से जगमगा रहा था वहीं, बारातियों का स्वागत करने के लिए होटल में तब्दील किए गए इस पुराने किले में खूब आतिशबाजी की गई। 

वहीं इस बीच ऐसी खबरें आने के बाद लेखक-अर्थशास्त्री संजीव सान्याल ने काफी गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर खबर को साझा करते हुए ऐसे कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। सान्याल ने लिखा कि अगर आपको ये सब करना है तो वाइल्डलाइफ रिजर्व क्यों जाना? उन्होंने कहा आगे कहा कि  सभी वन्यजीव अभ्यारण्यों के पास होटलों में शोर के साथ होने वालीं शादियों पर रोक लगनी चाहिए चीतों को अकेला छोड़ दो। अगर धूम-धाम से शादी चाहते हैं तो जुहू में करिए।

वहीं कल वीरवार को शादी संपन्न होने के बाद कैटरीना और विक्की ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की हैं। जिसमें कैटरीना और विक्की ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हमारे दिलों में हर उस चीज़ के लिए प्यार और आभार है जो हमें इस क्षण तक लेकर आई है। हमने साथ मिलकर इस नए सफर की शुरुआत की है और हम आप सब का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।” कैटरीना के तस्वीरें पोस्ट करते ही उन्हें बधाई देने के लिए बॉलीवुड सितारों का तांता लग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News