मोदी का महागठबंधन पर हमला, कहा- मुझे ‘गाली’ देने के लिए हो रहे एकजुट

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 10:45 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष की राजनीति पर सोमवार को करारा प्रहार करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने करदाताओं का धन लूटने के उनके समय के रास्ते बंद कर दिए इस लिए वे उन्हें ‘गाली देने के लिए’ इकट्ठा हो रहे हैं।
PunjabKesari
मोदी ने कहा कि आज के विपक्षी दल जब सत्ता में थे तो आठ करोड़ फर्जी लोगों को सरकार की सहायता मिल रही थी। उन्होंने जनधन योजना और आधार संख्या को लागू करने की पहल का जिक्र करते हुए कहा कि ये उपाय 2014 में उनकी सरकार के आने के बाद किए गए। इससे सरकारी खजाने को 1,10,000 करोड़ रुपये की बचत हुई है। यह पैसा पहले ‘फर्जी लाभार्थियों’ के नाम पर गायब हो जाता था।
PunjabKesari
मीडिया समूह टीवी18 द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा कि आज कोई यदि घोटाला करना चाहे तो भी नहीं कर सकता। सरकार ने सरकारी धन लूटने के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। उन्होंने कहा, ‘पूर्व में करीब 8 करोड़ फर्जी लाभार्थी थे। वे सरकारी मदद पा रहे थे। हमारी सरकार ने उसे बंद कर दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘विपक्षी दलों के नेता मुझे गाली देने को इकट्ठा हो गए हैं क्यों कि मैंने करदाताओं के धन की लूट के रास्ते बंद कर दिए हैं।’
PunjabKesari
रोजगार के मामले पर विपक्ष की ओर से सरकार की आलोचानाओं का जवाब देते हुए कहा कि पर्यटन, उड्डयन और बुनियादी ढांचा जैसे विभिन्न क्षेत्रों के आंकड़े बताते हैं कि हर वर्ष रोजगार के करीब 1.2 करोड़ अवसर उत्पन्न हुए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News