भाजपा सांसद पर हमला, नड्डा ने लगाया टीएमसी पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 12:38 AM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की “हत्या” करने का आरोप लगाया। पुलिस कार्रवाई में पार्टी सांसद अर्जुन सिंह के घायल होने के बाद नड्डा ने यह टिप्पणी की।
PunjabKesari
नड्डा ने एक ट्वीट में दावा किया कि अर्जुन सिंह और उनके विधायक पुत्र पवन सिंह पर हमला किया गया क्योंकि तृणमूल उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा दफ्तर पर कब्जा करना चाहती थी।
PunjabKesari
नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, “उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा कार्यालय पर कब्जे का प्रयास और भाजपा सांसद अर्जुन सिंह व विधायक पवन सिंह से हिंसा बेहद निंदनीय है। ऐसे गलत तरीकों को अपनाकर तृणमूल पश्चिम बंगाल में बार-बार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।”
PunjabKesari
उत्तर 24 परगना जिले में लोगों के एक समूह द्वारा कांकीनारा इलाके में सड़क पर लगाए गए जाम को खुलवाने के लिये पुलिस द्वारा कथित तौर पर किये गए लाठीचार्ज में अर्जुन सिंह रविवार को घायल हो गए थे। उन्होंने दावा किया कि बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन्हें मारा जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी।

भाजपा सांसद ने कहा कि वर्मा ने पुलिस बल के साथ श्यामनगर में पार्टी कार्यालय पर कब्जे के विरोध में “शांतिपूर्ण” प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News