कुर्ला में शिवसेना के बागी MLA मंगेश कुडालकर के दफ्तर पर हमला, पुलिस ने शिवसैनिकों को किया तितर-बितर

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 07:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पार्टी विधायक मंगेश कुडलकर के कार्यालय के बाहर लगे एक बोर्ड को तोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने यह जानकारी दी। कुडलकर महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बगावत करने वाले विधायकों में शामिल हैं। वह शहर के कुर्ला क्षेत्र से विधायक हैं।
 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत करने वाले शिंदे और शिवसेना के कई अन्य विधायक इन दिनों गुवाहाटी में एक होटल में ठहरे हुए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवसेना समर्थकों का एक समूह कुर्ला के नेहरूनगर इलाके में कुडलकर के कार्यालय के बाहर जमा हो गया और उनके नाम एवं तस्वीर वाले एक बोर्ड को तोड़ने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि वे विधायक के कार्यालय पर हमला कर पाते, इससे पहले ही वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया। इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ता तितर-बितर हो गए। मुंबई पुलिस ने शिंदे के विद्रोह के बाद किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए शहर में शिवसेना की शाखाओं सहित कई स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

महाराष्ट्र में हाईअलर्ट जारी
महाराष्ट्र में पुलिस ने जारी किया हाई अलर्ट कथित तौर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं के इस हमले के बीच महाराष्ट्र पुलिस ने सभी थानों को हाई अलर्ट पर रखा है। सभी पुलिस थानों को यह सूचित किया गया है कि शिवसेना के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सड़कों पर उतर सकते हैं, इसलिए शांति सुनिश्चित करने के लिए सभी पुलिस स्टेशन सतर्क रहें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News