Competition जीतने के चक्कर में जमकर खाई इडली, गले में अटकी...मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 05:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल में एक प्रतियोगिता में ज्यादा खाना खाने से एक शख्स की मौत हो गई। शख्स ने प्रतियोगिता जीतने के लिए खूब इडली खाई। जिससे इडली उसके गले में अटक गई और दम घुटने लग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह असफल रहे। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना वालयार शहर के पास की है। यहां बीती 14 सितंबर को ओणम उत्सव पर ज्यादा खाने का कंपटीशन रखा गया था। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सुरेश की ज्यादा इडली खाने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, प्रतियोगिता के दौरान सुरेश ने एक साथ ज्यादा इडली खाई थी, जिसके बाद दम घुटने से उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने के लिए किसी तरह शख्स के गले में अटकी इडली निकाली। आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, यहां उसकी मौत हो गई।

रसगुल्ला खाते हुए चली गई थी युवक की जान
बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसा ही एक मामला झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले से भी सामने आया था। यहां रसगुल्ला खाते वक्त एक युवक की जान चली गई थी।  मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा बिस्तर पर लेटे हुए मोबाइल चलाते हुए रसगुल्ला खा रहा था। इसके बाद वह अचानक तड़पने लगा। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News