दिल्ली शर्मसार, विधानसभा में भिड़े अल्का लांबा और ओपी शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2015 - 01:24 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा मंगलवार को शर्मसार हो गई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ओम प्रकाश शर्मा द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अल्का लांबा को रात भर घूमने वाली कह दिया, जिसके बाद पार्टी के विधायकों ने सदन के बीचोबीच आकर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। अल्का लांबा ने तो ओपी शर्मा पर हाथ भी चलाया, हालांकि उन्हें चोट नहीं पहुंची। 

अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने प्रकाश की टिप्पणी को शर्मनाक बताया और उन्हें दो दिन के लिए निलंबित कर दिया। गौरतलब है कि पिछले दिनों निगम बोध घाट के नजदीक एक घटना को लेकर भी प्रकाश और अल्का लांबा आपस में भिड़े थे और यह मामला दिल्ली पुलिस तथा दिल्ली महिला आयोग तक पहुंचा था।   
 
विधानसभा में विपक्ष के नेता बिजेंद्र गुप्ता ने अल्का लांबा पर आरोप लगाया कि ओपी शर्मा को गाली दी गई और थप्पड़ मारने का प्रयास भी किया गया। आप विधायकों ने ओम प्रकाश शर्मा का पूरे सत्र के लिए निलंबित किए जाने की मांग की। विधानसभा सत्र 27 नवंबर तक चलेगा।   
 
आप विधायक राखी बिडलान और सरिता सिंह ने ओपी शर्मा की कथित टिप्पणी को देश महिलाओं का अपमान बताया और उनको पूरे सत्र के लिए सदन से निलंबित किये जाने की मांग की है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News