पति का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर थाने पहुंची पत्नी, हक्की बक्की रह गई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 01:47 PM (IST)

नई दिल्ली: असम राज्य के लखीमपुर में पति-पत्नी के बीच का झगड़े का ऐसा खौफनाक अंजाम होगा किसी ने सोचा नहीं था। दरअसल शराबी पति की रोज-रोज की मारपीट से परेशान पत्नी ने इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए पति का सर धड़ से अलग कर दिया। पति का कटा हुआ सिर लेकर जब पत्नी थाने पहुंची तो पुलिसवालों के होश उड़ गए।

शराब के नशे में पत्नी से करता था मारपीट
पुुलिस से पूछताश में आरोपी पत्नी गुणेश्वरी बरकटकी ने बताया कि उसका पति मुधिराम सालों से उसपर अत्याचार कर रहा था। वह रोज उसके साथ मारपीट करता था और कई बार उसको कुल्हाड़ी से भी घायल कर चुका था। रोज की भांति शराब के नशे में बीती रात घर पहुंचते ही मुधिराम अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करने लगा। गुनेश्वरी मार खाते-खाते रोज-रोज के इस झगड़े से छुटकारा पाने की मन में ठान ली। देखते ही देखते महिला ने धारदार हथियार से पति के सिर पर जोरदार हमला किया, जिसके चलते उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

खून से लथपथ कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंची पत्नी
पति को मारने के बाद में प्लास्टिक के अंदर खून से लथपथ कटे हुए सिर को डालकर गुनेश्वरी धलपुर पुलिस चौकी पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। गुणेश्वरी बरकटकी के मुताबिक उसने कई बार अपने पति को छोडऩे का मन बनाया, लेकिन सिर्फ अपने बच्चों की वजह से वो ऐसा नहीं कर सकी। उसने बताया की अगर मै उसे नहीं मारती तो वो मुझे मार देता। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News