आशुतोष ने अमित शाह पर कसा तंज, हो गए ट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 12:09 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष सोशल मीडिया पर अमित शाह को घेरने की कोशिश में खुद ही ट्रोल हो गए। दरअसल आशुतोष ने अमित शाह पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि एक बात तो सच है, अमित शाह देश को बेवकूफ समझते हैं। धनिया बेचकर बेटा करोड़पति बन गया और किसान आत्महत्या कर रहा है।

 


आप नेता के इस ट्वीट का पलटवार करते हुए ट्विटर यूजर्स ने कहा कि तुम लोग धनिया की बात करते हो कुछ लोग तो धरना देकर करोड़पति बन गए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि भंगार और कबाड़ बेचकर धीरू भाई अंबानी इतने बड़े पूंजीपति बन गए थे,तो कोई धनिया बेचकर क्यों नहीं।


गौरतलब है कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने बेटे जय शाह की कंपनी पर लग रहे आरोपो पर कहा कि मेरे बेटे ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है जिसके पास सबूत हैं वो अदालत जा सकता है। कंपनी के टर्न-ओवर को लेकर अमित शाह ने कहा था कि लोग कहते हैं कि टर्न-ओवर इतना हजार गुना बढ़ गया, तो कंपनी एक करोड़ का बिजनेस करेगी तो आप कहेंगे कि एक करोड़ गुना व्यापार बढ़ गया कि आप कहोगे कि एक करोड़ रुपये का टर्न-ओवर हुआ। शाह ने कहा कि कंपनी ने बाजरा, चावल, मक्का इत्यादि को एक्सपोर्ट किया है और धनिया को इम्पोर्ट किया है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News