AAP छोड़ने के बाद आशुतोष का पहली बार केजरीवाल पर बड़ा हमला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 01:57 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पत्रकार आशुतोष ने आज ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना बड़ा हमला बोला है। आशुतोष ने ट्वीट किया कि उन्हें अपने 23 साल की पत्रकारिता के करियर में अपनी जाति का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा लेकिन जब पार्टी ज्वाइन की और चुनाव लड़ना पड़ा तो मुझसे मेरी जाति का इस्तेमाल करने को कहा गया। आशुतोष ने कहा कि 23 साल तकपत्रकारिकता के करियर में मुझे मेरे नाम से ही जाना जाता था लेकिन 2014 में मुझे जब कार्यकर्त्ताओं से मिलवाया गया तो मेरे सरनेम का इस्तेमाल किया गया।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मैंने इसका विरोध किया तो मुझे कहा गया सर आप ऐसे कैसे जीतोगे, आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं जो आपके हिस्से आएंगे। बता दें कि मंगलवार को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मर्लेना ने अपने नाम के पीछे से मर्लेना हटा दिया है। आतिशी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मर्लेना असल में उनका सरनेम नहीं है, यह दिया गया उपनाम है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि उनका सरनेम सिंह है लेकिन वे अब अपने सरनेम का इस्तेमाल नहीं करेंगी, अब उनका नाम सिर्फ आतिशी ही होगा। कयास सगाए जा रहे हैं कि आतिशी पूर्वी लोकसभा के लिए आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हो सकती हैं। उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त को आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News