आशु ने आसिफ खान से धर्मगुरु बनने का खोला राज, इस तरह कमाए करोड़ों

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाबा आशु गुरुदेव उर्फ आसिफ खान को लेकर नया खुलासा हुआ है। मां-बेटी से दिल्ली के आश्रम में रेप करने के आरोप में गिरफ्तार आशु से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस दौरान उसने आसिफ मोहम्मद खान से बाबा बनने का राज खोला। उसने बताया कि कैसे आशु बाबा बनकर उसने करोड़ों की कमाई की। इसके अलावा भी उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

PunjabKesari
क्राइम ब्रांच के अफसरों के मुताबिक, आशु बाबा ने बताया कि मुस्लिम धर्मगुरु बनने पर उसे इतना पैसा नहीं मिलता, जितना कि हिंदू धर्मगुरु बनने पर। हिंदू लोग ज्यादा अंधभक्त होते हैं, वो धर्म के नाम पर दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं। मुस्लिम लोग पैसा खर्च नहीं करते। इसलिए उसने आशु बनने का फैसला किया, जिसके बाद उस पर नोटों की ​बारिश होने लगी। 
PunjabKesari
जांच में यह बात भी सामने आई कि आशु के आधार कार्ड, पहचान पत्र और अन्य दस्तावेजों में भी उसका नाम आसिफ खान ही है। आसिफ ने गुवाहटी से कुंडली देखने की कला सीखी, जिसके बाद उसने लोगों को लूटना शुरू कर दिया। उसकी सलाह से जैसे ही किसी को फायदा होता तो वह उसके अनुसार चलने लगता। बस इसी कमजोरी का वह फायदा उठाने लगा। 

PunjabKesari
बता दें कि आशु गुरुजी बनकर नामी टेलीविजन चैनलों पर लोगों की सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान करने का दावा करता है। अक्सर कार्यक्रम के दौरान दिखाया जाता है कि एक रिक्शा चालक कैसे आशु भाई के दिए रत्न के चलते कई ट्रकों का मालिक बन गया। इस तरीके के कई दावे दिखाए जाते थे। आशु मुलाकात के लिए मोटी फीस लेता है। उपाय आदि के नाम पर ली जाने वाली रकम की तो कोई सीमा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News