आर्यन खान केस में बोले जावेद अख्तर- ''जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को आपको नीचे खींचने में मजा आता है''

10/20/2021 11:00:30 AM

मुंबईः बाॅलीवुड फिल्मों के गीतकार जावेद अख्तर ने आर्यन खान मामले में अपना ताजा बयान दिया है। दरअसल, उनका कहना है कि हिंदी फिल्म उद्योग अपने "हाई प्रोफाइल" स्वभाव के कारण जांच के दायरे में है और इसकी कीमत चुकानी पड़ती है।  
 

एक कार्यक्रम के दौरान जावेद अख्तर से जब सवाल किया गया कि क्या उन्हें लगता है कि बॉलीवुड पर लगातार छापे के जरिए निशाना बनाया जा रहा है? इसके जवाब में जावेद अख्तर ने कहा कि यही कीमत फिल्म उद्योग को हाई प्रोफाइल होने के लिए चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को नीचे खींचने में मजा आता है, आप पर किचड़ उछालते हैं। यदि आप कुछ नहीं हैं, तो आप पर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है?
 

  जावेद अख्तर ने गुजरात के कच्छ जिले में स्थित मुंद्रा बंदरगाह पर 2,988 किलोग्राम हेरोइन की जब्ती का जिक्र किया। उन्होंने आर्यन का नाम लिए बिना कहा कि सुपरस्टार के बेटे के मामले ने एक बंदरगाह से कथित "एक अरब डॉलर" की ड्रग्स की वसूली की तुलना में अधिक मीडिया का ध्यान आकर्षित किया।
 

गौरतलब है कि NCB ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था जिसके बाज वह  मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। एक विशेष अदालत ने पिछले हफ्ते उनकी और दो अन्य की जमानत याचिकाओं पर आदेश के लिए 20 अक्टूबर की तारीख तय की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News