आर्यन खान केस को लेकर बोले नवाब मलिक- बीजेपी और एनसीबी मिलकर मुंबई में ''आतंकवाद'' फैला रहे हैं

10/21/2021 9:13:12 AM

मुंबई- ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान केस को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का ताजा बयान सामने आया  है। दरअसल, नवाब मलिक ने बीजेपी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर आरोप लगाया है कि बीजेपी और एनसीबी मिलकर मुंबई में 'आतंकवाद' फैला रहे हैं।
 

नवाब मलिक ने केंद्रीय एजेंसी के क्षेत्रीय निदेशक वानखेड़े की व्हाट्सएप बातचीत की जांच करने संबंधी अपनी मांग को फिर से दोहराते हुए कहा कि इससे पता चलेगा कि एनसीबी के मामले कितने ‘फर्जी’ हैं। 
 

नवाब मलिक ने दावा किया है कि क्रूज से ड्रग्स की कथित बरामदगी से संबंधित मामला ‘फर्जी’ है और गिरफ्तारी सिर्फ व्हाट्सएप बातचीत के आधार पर की गई थी। नवाब मलिक का कहना है कि क्रूज पर छापे के बाद उचित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया था, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी आरोपी हैं और इस समय जेल में बंद हैं।  मलिक ने आरोप लगाया कि राज्य में महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को बदनाम करने के लिए एनसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह अगले सप्ताह अपने दावे के समर्थन में सबूत पेश करेंगे। 
 

मुंबई में तट के पास क्रूज जहाज से ड्रग्स जब्त किए जाने के मामले में आर्यन खान जेल में बंद हैं. कल विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उनके वकीलों ने तुरंत बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर कर निचली अदालत के आदेश को चुनौती दे दी, आर्यन की इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News