अरविंद केजरीवाल 6 जून को गुजरात के महेसाना में करेंगे रोड शो, निकालेंगे ''तिरंगा यात्रा''

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल छह जून को गुजरात के महेसाना शहर में 'तिरंगा यात्रा' निकालेंगे और रोड शो करेंगे। आप के एक नेता ने शनिवार को कहा कि रोड शो के दौरान केजरीवाल एक सभा को संबोधित करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री का गुजरात का यह चौथा दौरा होगा, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है।

आप की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा, "छह जून को केजरीवाल अपराह्न तीन बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचेंगे और महेसाना का दौरा करेंगे। महेसाना में, वह एक भव्य 'तिरंगा यात्रा' निकालेंगे, जो शहर के नगर निगम शॉपिंग सेंटर से शुरू होगी। वह रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करेंगे।" चुनाव से पहले, आप खुद को गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश करने की कोशिश कर रही है। गुजरात में यह दूसरी 'तिरंगा यात्रा' है, जिसमें केजरीवाल हिस्सा लेंगे। इससे पहले, उन्होंने और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दो अप्रैल को अहमदाबाद में अपना पहला रोड शो किया था।

केजरीवाल का गुजरात दौरा आप की तीन सप्ताह की ‘परिवर्तन यात्रा' के समापन पर हो रहा है। आप नेताओं ने यात्रा के दौरान गुजरात के सभी 182 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों तक पहुंचने की कोशिश की, ताकि "लोगों को अपनी चिंताओं को व्यक्त करने का मौका दिया जा सके।" परिवर्तन यात्रा 15 मई को शुरू हुई थी और पांच जून को समाप्त होगी। केजरीवाल ने 11 मई को गुजरात के राजकोट का दौरा किया था। उन्होंने एक मई को भारतीय ट्राइबल पार्टी के प्रमुख छोटू वसावा के साथ भरूच में ‘आदिवासी संकल्प महासम्मेलन' को संबोधित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News