जब सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर केजरीवाल को होना पड़ा था तरुण सागर के गुस्से का शिकार

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 12:04 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जैन मुनि तरुण सागर के प्रशंसक थे लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था उनको भी तरुण सागर के क्रोध का शिकार होना पड़ा था। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था। सेना के इस कदम की सभी ने जमकर तारीफ की थी, लेकिन इसी बीच केजरीवाल ने सेना से स्ट्राइक के सबूत मागे थे। जिस पर जमकर विवाद भी हुआ था। जो की पंजाब और दिल्ली चुनाव में एक जबरदस्त मुद्दा बना था। उसके बाद ही अरविंद केजरीवाल बीजेपी के साथ - साथ जैन मुनि के निशाने पर आए थे।

PunjabKesari

केजरीवाल द्वारा उठाए गए सवालों को लेकर जैन मुनि तरुण ने कहा था कि केजरीवाल ओछी राजनीति से बाज आएं। डायन भी एक घर छोड़ देती है। सेना के जवान हमारे असली हीरो हैं। उनकी आलोचना करने वाले नशे में हैं, होश में नहीं।

PunjabKesari

कड़वे प्रवचनों के लिए प्रसिद्ध
तरुण सागर जी अपने कड़वे प्रवचनों के लिए प्रसिद्ध हैं। इसी वजह से उन्हें क्रांतिकारी संत भी कहा जाता है। वहीं, कड़वे प्रवचन नामक उनकी पुस्तक काफी प्रचलित है। समाज के विभिन्न वर्गों को एकजुट करने में उन्होंने काफी प्रयास किए हैं। तरुण सागर जी को मध्यप्रदेश सरकार ने 6 फरवरी 2002 को राजकीय अतिथि का दर्जा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News