UP election 2022: लखनऊ पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कल राजा राम के दरबार में लगाएंगे हाजिरी

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 09:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अपना खाता खोलने को बेकरार आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच गए हैं। AAP कार्यकर्त्ताओं ने लखनऊ एयरपोर्ट पर केजरीवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया। मंगलवार को केजरीवाल अपना दिन राम की नगरी में दर्शन पूजन करके बिताएंगे।

PunjabKesari

AAP के प्रदेश प्रवक्ता महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि केजरीवाल सोमवार शाम को 6 बजे अयोध्या में सरयू नदी के घाट पर सरयू आरती करेंगे। फिर अयोध्या में रात्रि विश्राम के बाद 26 तारीख की सुबह में हनुमानगढ़ी मंदिर में बजरंगबली के दर्शन करेंगे। उसके बाद भगवान श्री रामलला के मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम भगवान के दर्शन करेंगे। इसके बाद वह पत्रकारों से बातचीत करेंगे। उन्होने बताया कि रामराज्य को पूरी दुनिया में आदर्श शासन माना जाता है।

PunjabKesari

दिल्ली की सरकार रामराज्य की अवधारणा को वर्तमान में साकार करने का प्रयास कर रही है। इसी के तहत वहां लोगों को बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाएं नि:शुल्क उपलब्ध कराने का काम किया जा रहा है। यूपी में भी हमने फ्री बिजली देने का वादा किया है। इस वादे को हम साकार कर सकें, इसके लिए इन दिनों पूरे प्रदेश में फ्री बजिली अभियान जारी है। इसको अब तक लाखों लोगों का समर्थन मिल चुका है। केजरीवाल का दौरा इस अभियान को और तेजी देने का काम करेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News