खतरे से बाहर शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी!

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 04:34 PM (IST)

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बारे में यह जानकारी देते हुए सरकारी जे जे अस्पताल के डीन डा. टी पी लहाने ने बताया कि अब उनकी हालत में सुधार है। लहाने ने आज सुबह बताया था कि उसे होश नहीं आया है लेकिन हम अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं। इंद्राणी की हालत नाजुक है लेकिन उस पर इलाज का असर हो रहा है। हम उसके स्वास्थ्य पर करीब से नजर रख रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इंद्राणी वेंटीलेटर पर नहीं है लेकिन उसे अभी ऑक्सीजन लगी हुई है क्योंकि वह अपने आप से सांस ले पाने में सक्षम नहीं है। लहाने ने बीती रात बताया था कि हिंदुजा अस्पताल से इंद्राणी के मूत्र के नमूने की एक रिपोर्ट में उनके शरीर में अवसाद रोधक दवा ‘बेंजोडाइजेपाइन’ का स्तर अधिक होने की पुष्टि हुई है। सामान्य तौर पर अगर कोई मरीज अवसाद रोधी दवा ले रहा है तो उसके मूत्र में बेंजोडाइजेपाइन का स्तर 200 होता है। लेकिन हिंदुजा अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार, बेंजोडाइजेपाइन का स्तर 2088 पाया गया। दवा की अधिक खुराक के लिए रिपोर्ट पॉजिटिव है।

बता दें कि पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी को खार पुलिस ने अपनी पहली शादी से पैदा हुई बेटी शीना बोरा की वर्ष 2012 में हुई हत्या में कथित भूमिका को लेकर 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News