शादी के लिए रची ऐसी साजिश, मासूम को किया मां से दूर!(Pics)

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 05:24 PM (IST)

टीकमगढ़: भोपाल जिले के गांव में 9 माह के मयंक का उसी की पड़ोसन ने अपहरण कर लिया। जानकारी के मुताबिक, लगभग 2 साल पहले ब्रज राजपूत की पत्नी सरोज मजदूरी के लिए दिल्ली गई थी। वहां इसकी मुलाकात राकेश अहिरवार से हुई थी। दिल्ली से लौटने बाद भी सरोज राकेश के संपर्क में रही और लगातार उस पर शादी का दबाव डालती रही। 

सरोज ने राकेश से झूठ कहा था कि उसने बच्चे को अस्पताल में जन्म दिया है, ताकि राकेश उससे शादी कर ले। इसके बाद सरोज ने राधापुर से मयंक का अपहरण किया और सीधे सागर जिले के जैसीनगर पहुंची। यहां राकेश और सरोज बच्चे को लेकर राकेश की बहन के घर बेगमगंज पहुंचे और एक दिन यहां रुकने के बाद उन्होंने बेगमगंज से भोपाल जाना था। 

लेकिन पांच दिनों से अपने परिवार से दूर रहने के कारण मयंक बीमार हो गया। इस पर राकेश की बहन ने मयंक को गर्म सरिए से पेट में दाग दिया, जिससे मयंक की हालत और खराब हो गई। मंयक को बुखार आ गया। 6 दिन से पुलिस सरोज के रिश्तेदारों के यहां छापामार कार्रवाई कर रही थी। पुलिस को जैसे ही मंयक की सूचना मिली, उन्होंने देर रात सरोज और उसके प्रेमी राकेश से बच्चे को बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में सरोज ने बताया कि प्रेमी पर शादी का दबाव डालने के लिए उसने मयंक का अपहरण किया था। सरोज 6 माह से प्रेमी को अस्पताल में बच्चा होने का झांसा दे रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News