LIVE शो के दौरान धर्मगुरू मुझसे बदतमीजी कर रहे थे: दीपा शर्मा

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2015 - 02:52 PM (IST)

नई दिल्ली; राधे मां से जुड़े विवाद पर रविवार को एक न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान उस समय अजीब स्थिति पैदा हो गई जब चर्चा के लिए बुलाए गए दो धर्मगुरू ओम जी और दीपा शर्मा के बीच हाथापाई हो गई। इसी सिलसिले में एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान दीपा शर्मा ने कहा कि ओमजी के खिलाफ नोएडा सेक्टर 20 थाने में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। दीपा ने कहा कि ये मेरा पहला डिबेट नहीं था, ऐसा मेरे साथ पहली बार हुआ है। ओमजी ने मेरे साथ बदसलूकी की। हाथापाई में मुझे चोट भी लगी। उन्होंने कहा कि लाइव शो के दौरान ओम जी ने मुझसे बदतमीजी कर रहे थे। उन्होंने मुझे अपशब्द भी कहे।

 गौरतलब है कि राधे मां से जुड़े विवाद पर एक न्यूज चैनल पर लाइव डीबेट के दौरान चर्चा के लिए बुलाए गए 2 धर्मगुरुओं ने एक-दूसरे पर चांटे जड़ दिए। दरअसल, राधे मां पर चल रहे कार्यक्रम में ज्योतिषाचार्य वाई, राखी, हिन्दू महासभा (ओम) के अध्यक्ष ओम जी और धर्मगुरु दीपा शर्मा को चर्चा के लिए बुलाया गया था। चर्चा के दौरान ओम जी और दीपा शर्मा में किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई।

 
ओम जी की कथित निजी टिप्पणियों से धर्मगुरु दीपा शर्मा को गुस्सा आ गया। उन्होंने पहले अपना माइक उतारा और इसके बाद उन्होंने जाकर पहले ओम जी का कंधा थपथपाया और फिर उन्हें धमकाते हुए चांटा मारने की कोशिश की। जवाब में ओम जी भी हाथ चलाने लगे। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News