कैश फॉर वोट मामले में चार्जशीट दाखिल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2015 - 10:19 PM (IST)

हैदराबादः कैश फॉर वोट मामले की जांच कर रहे तेलंगाना भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मंगलवार को प्राथमिक आरोप पत्र दायर कर दिया। एक स्थानीय अदालत में एसीबी द्वारा दायर आरोप पत्र में तेदेपा विधायक ए रेवंथ रेड्डी और तीन अन्य का नाम है। इसमें बिशप सेबास्टियन हैरी व रेड्डी के सहयोगी उदय सिम्हा और एम यरुशलम शामिल हैं।


इन लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं और आइपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक षड्यंत्र) के तहत आरोप पत्र दाखिल किया गया है। इसमें 39 गवाहों और बहुत सारे दस्तावेजों का उल्लेख किया गया है। एसीबी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम मल्ला रेड्डी ने बताया हमारी जांच जारी है।


हम अभी तेदेपा के दूसरे विधायक सांद्रा वेंकट वीरैया और अन्य के खिलाफ एक और आरोप पत्र दाखिल करेंगे। गौरतलब है कि एसीबी की टीम ने रेड्डी को 31 मई को मनोनीत विधायक एल्विस स्टीफेंसन को पांच करोड़ रुपये रिश्वत देने का प्रस्ताव करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि रेवंथ रेड्डी ने स्टीफेंसन को यह पेशकश तेलंगाना के विधान परिषद चुनाव में टीडीपी व भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने के लिए की थी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News