नन्ही बेटियों की हत्या करने के बाद महिला ने खुद को दी भयानक सजा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2015 - 06:22 PM (IST)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 100 किलोमीटर दूर लातेहार जिले के मनिका थानांतर्गत बारी गांव में रविवार रात एक मां ने पारिवारिक कलह और केवल बेटियां होने के तंज से तंग आकर 3 नन्हीं बेटियों की सोते समय टांगी से काटकर हत्या कर दी और स्वयं जहर खाकर कूंए में छलांग लगा दी लेकिन उसे बचा लिया गया और आज उसे हत्या के आरोप में जेल भेज दिया गया।  


लातेहार के पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे ने आज बताया कि मनिका थानांतर्गत बारी गांव में माक्र्सवादी लेनिनवादी पार्टी के नेता बच्चन सिंह की छोटी बहू पैंतीस वर्षीय आशा सिंह ने कथित तौर पर अपने पति सुदामा सिंह एवं अन्य परिजनों के सिर्फ तीन बेटियां होने के ताने और गरीबी से तंग आकर शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि के बाद स्वयं अपनी तीन मासूम बेटियों की टांगी से काटकर हत्या कर दी। 


गुस्से में उसने स्वयं भी जहर खाकर कूंए में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन उसके परिजनों ने उसे कूंए से जीवित निकाल लिया। मामले की जांच के लिए गांव पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के बाद उसे आज स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News