धमकी देकर उतरवा लेते थे कपड़े और खींचते थे अश्लील फोटो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2015 - 03:34 PM (IST)

इंदौर: युवतियों के साथ उनके अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने वाली गैंग का पुलिस ने कल रात पर्दाफाश किया। यह गैंग पहले बीमा पॉलिसी के नाम पर लोगों को घर बुलाता और फिर उनके साथ मारपीट कर युवतियों के साथ उनके अश्लील फोटो खींचता था। 

गिरफ्तार आरोपियों में गिरोह की सरगना पुष्पा बाई, देवास की 34 वीं बटालियन एसएएफ का जवान नीरज सिंह सहित दो युवतियां और दो युवक हैं। सभी ने कबूला है कि कई ग्रामीणों को इन्होंने पुष्पा के जरिए घर बुलाकर अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया है। आरोपियों से पुलिस को 1 टवेरा कार, 1 अल्टो कार, 1 लाख 60 हजार कैश, 1 पिस्टल और 9 मोबाइल फोन मिले हैं। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

एएसपी राजेश सहाय ने बताया, गैंग की महिला सरगना ने गांव में रहने वाले एक दूध व्यापारी को गेहूं खरीदी के लिए घर बुलवाया था। इसके बाद आरोपी एसएएफ के जवान नीरज सिंह, राहुल और संजय नामक युवकों से पिटवाया और धमकाया। फिर पिस्टल सिर पर अड़ाकर उसके कपड़े उतरवाए और घर में मौजूद अपनी गैंग की सदस्य युवती के साथ उसके अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में इन फोटो को सार्वजनिक करने व बदनाम करने का बोलकर पहले 50 हजार रुपए फिर दो किश्तों में करीब 1 लाख 75 हजार रुपए ऐंठ लिए थे।

लसूडिया टीआई पीएस राणावत ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सादी वर्दी में अपनी टीम के आरक्षक चंद्रशेखर पटेल, संतोष और मुकेश यादव को गांव में तैनात किया था। आरोपी जैसे ही टवेरा कार में दूध व्यापारी के घर रुपए लेने पहुंचे वैसे ही टीम ने उन्हें दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया कोर्ट ने आरोपियों का 2 दिन का रिमांड पुलिस को दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News