यूपी: अफेयर में बाधा बनी ताई को भतीजी ने प्रेमी संग की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2015 - 07:00 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। करीब तीन दिन पहले रहस्मयी तरीके से गायब हुई महिला की लाश को पुलिस ने बरामद किया है। अफेयर में बाधा बन रही निर्मला नाम की इस महिला को उसकी भतीजी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, निर्मला ने अपनी भतीजी शालू और उसके ब्वॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप पर नाराजगी जताई थी और इसी वजह से उसका मर्डर किया गया था। घटना में शालू की ताई को भी जानकारी छुपाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। निर्मला का मर्डर 17 जून की रात को किया गया था।

क्या था हत्या का कारण-
पुलिस के अनुसार, आरोपी शालू बीबीए की स्टूडेंट है और निर्मला के ही मकान में रहकर पढ़ाई करती है। शालू का कशिश नाम के लड़के से अफेयर था और इसकी जानकारी निर्मला को थी। सूत्रों के अनुसार निर्मला जब घर पर नहीं होती थी तब कशिश यहां शालू से मिलने आता था। निर्मला को जब यह बात पता लगी तो उसने शालू को फटकार लगाई। सूत्रों के अनुसार, शालू कुछ दिन पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और उसने अबॉर्शन भी कराया था। अबॉर्शन के मेडिकल पेपर्स निर्मला ने देख लिए थे और उसने शालू को जमकर डांटा था। शालू इससे नाराज थी और उसने साजिश के मुताबिक पहले निर्मला को नशीली दवा पिलाई और बाद में कशिश ने उसका मर्डर कर लाश को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर गटर में फेंक दिया।
 
मोबाइल स्विच ऑफ होने से पुलिस को हुआ आरोपियों पर शक-
जांच के दौरान पुलिस को शालू पर शक हुआ क्योंकि शालू और कशिश का मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहा था। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया। शालू की ताई को भी पूरे मामले की जानकारी थी लेकिन उसने इसे छुपाए रखा। पुलिस ने उसे भी अरेस्ट कर लिया है। कशिश के एक दोस्त को भी अरेस्ट किया गया है जिसने लाश ठिकाने लगाने में मदद की थी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News