'आर्टिकल 370' में पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में छा गए रामायण एक्टर अरुण गोविल, लुक देख फैंस भी हुए शोक्ड

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 11:51 AM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम की आगामी फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर गुरुवार (9 फरवरी, 2024) को ऑनलाइन जारी किया गया। कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे लाखों व्यूज मिले।

ट्रेलर अपनी उपयुक्त स्टार कास्ट और प्रभावशाली संवादों के लिए नेटिज़न्स ने जमकर सराहा। एक्शन फिल्मों के बीच लंबे समय के बाद बॉलीवुड में एक अलग तरह की फिल्म देखने को मिलेगा।  यामी गौतम ने इसे बखूबी निभाया। एक इंटरनेट यूजर  ने लिखा, "यह फिल्म निश्चित रूप से राष्ट्रीय पुरस्कार जीतेगी।"
 
बता दें कि फिल्म में रामायण अभिनेता अरुण गोविल भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे। ट्रेलर से उनका फर्स्ट लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आर्टिकल 370,  23 फरवरी, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। इसमें प्रिया मणि, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमरकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ भी हैं। 

आदित्य धर द्वारा निर्देशित राजनीतिक ड्रामा, Jio स्टूडियो और उनके B62 स्टूडियो द्वारा समर्थित है। कहा जाता है कि फिल्म की सशक्त कहानी उन सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जिन्होंने कश्मीर के भाग्य को आकार दिया।

 गौरतलब है कि 5 अगस्त 2019 को केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया था. इसके कारण पूर्व राज्य जम्मू और कश्मीर की विशेष स्थिति को हटा दिया गया, इसे जम्मू और कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News