शादी का झांसा देकर प्रेमी ने लूटी प्रेमिका की इज्जत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2015 - 09:17 PM (IST)

शामली: प्रेमी संग फरार युवती ने प्रेमी पर बिना शादी के शारीरिक शोषण करने तथा शादी का दबाव बनाकर मारपीट कर भगाने का मामला सामने आया है। महिला ने कार्यवाही ना होने पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। पीड़ित महिला ने एसपी कार्यालय पर शिकायत पत्र सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कराने की गुहार लगाई है।

 
जानकारी के अनुसार बुधवार को झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव चौसाना निवासी महिला ने एसपी कार्यालय पर शिकायत पत्र सौंपा। शिकायत पत्र में उसने बताया कि गांव भडी निवासी इरशाद पुत्र शमशाद बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। जिसमें महिला के शादी के बिना ही शारीरिक संबंध बनाये गये। जिससे उसने एक पुत्र को भी जन्म दिया। जब महिला ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। 
 
पीड़िता ने बताया कि गत 7 अप्रैल को उसके 8 माह के पुत्र शाद को आरोपी इरशाद, गुलजार पुत्रगण मकसूद व इनाम पुत्र शमशाद निवासी कुंडा थाना गंगोह अपहरण कर ले गये थे, जिसकी शिकायत उसने चौसाना चौकी पर दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों से सांठ-गांठ कर इरशाद को मामूली धाराओ में जेल भेज दिया, जबकि उसका पुत्र अभी आरोपियों की हिरासत में है। महिला ने बताया कि आरोपी लगातार उसको जान से मारने की धमकी दे रहे है, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही करने को तैयार नही है। महिला ने चेतावनी दी है कि यदि उसके पुत्र को पुलिस आगामी 10 जून तक बरामद नही करती तो वह आत्मदाह करने के लिए मजबूर होगी। एसपी ने मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ  कार्यवाही किए जाने का अश्वासन दिया है। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News