घर के गड्ढे में मिला बेटी का दफन शव (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 05:24 PM (IST)

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर): उत्तराखंड के काशीपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक घर के आंगन में ही बेटी का सड़ा-गला शव दफन मिला।


जानकारी के मुताबिक ढेला बस्ती निवासी शबाना (16) पुत्री नाजिर हुसैन ने दिन में बांसफोडान पुलिस को बताया कि उनके घर के आंगन में उसकी बड़ी बहन साहिबा (18) का शव दफन किया गया है। उसने बताया कि उसकी बहन पंद्रह दिन से गायब थी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि शव की दुर्गंध गली तक फैल रही थी। 


पुलिस ने लड़की के बताए गए जब खुदाई शुरू करवाई तो करीब तीन फीट गहरे गड्ढे में कपड़े में लिपटा शव मिल गया। गड्ढे में नमक भी डाला गया था ताकि शव गल जाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर में शबाना तथा हल्द्वानी से आई उसकी बड़ी बहन रुकसार के अलावा कोई नहीं था। उनकी मां और दोनों भाई गायब थे। शबाना ने बताया कि वह अपने बड़ी बहन के घर हल्द्वानी में थी। वापस आने पर उसकी मां भूरी ने बताया कि साहिबा पंद्रह दिन से गायब है।


उसके पिता नाजिर हुसैन यहां नहीं रहते हैं। मां आज सुबह ही नाना के घर भोजपुर गई है। पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो कोई कुछ नहीं बता पाया। पुलिस ने युवती की बड़ी बहन हल्द्वानी इंदिरा नगर निवासी रुकसार की तहरीर पर उन्होंने उसकी मां भूरी देवी और दो भाइयों नाजिम और आरिफ के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने फरार आरोपियों की धर-पकड़ के लिए तीन टीमें गठित की हैं। वहीं, पुलिस ने इस मामला पर ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। हालांकि अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News