खाने में नींद की गोलियां मिलाकर प्रेमी से बनाती थी अवैध संबंध

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2015 - 11:01 PM (IST)

सिरसा(भारद्वाज): अपने अवैध संबंधों की खातिर खाने में नींद की गोलियां मिलाकर अपने ससुरालियों को खिलाने वाली महिला को सास की मौत के 3 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में वृद्धा की मौत के मामले में बहू व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया हुआ है लेकिन अभी तक प्रेमी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया है कि नींद की गोलियां उसे उसका प्रेमी ही लाकर देता था। उल्लेखनीय है कि 17 मई की रात को फ्रैंड्स कालोनी में एक घरवाले नशे की हालत में थे और इनमें से करीब 55 वर्षीय बलबीर कौर की नींद की गोलियों के कारण मौत हो गई थी और रिश्तेदार बलविंद्र कौर की हालत काफी गंभीर थी।

चूंकि घर में सभी सदस्य नशे में थे और मलकीत कौर पर कोई प्रभाव नहीं था। ऐसे में मलकीत कौर के पति भूपेंद्र सिंह ने साफ कहा कि यह सब मलकीत ने ही किया है और इसमें उसके साथ अन्य का भी सहयोग है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मलकीत कौर व अन्य के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हादसे के बाद मलकीत कौर भी गायब हो गई। उधर, पुलिस ने जांच के दौरान तथ्य जुटा लिए थे कि इस महिला के गांव नाईवाला निवासी गुरप्रीत सिंह के साथ संबंध थे। गुरप्रीत शहर के हुडा सैक्टर में एक किराए के मकान में रहता था। 

ऐसे कबूला गुनाह
पुलिस ने इस मामले में दबिश देकर मृतका सास की बहू मलकीत कौर को आज देर शाम गिरफ्त में ले लिया। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूलते हुए कहा कि उसका गुरप्रीत के साथ डेढ़ साल से संबंध हैं। मलकीत कौर ने बताया कि वह अक्सर अपने ससुरालवालों को खाने में ही नींद की गोलियां मिलाकर खिला देती थी और उसके बाद उसका प्रेमी घर में आ जाता था।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News